हमें एक छोटा सुशी चाहिए था : रिया चक्रवर्ती



सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी मानी जा रही रिया चक्रवर्ती  ने एक इंटरव्यू में कहा है कि हमारा रिलेशन 2013 से शुरू हुआ था. जब हम केवल थियेटर्स में कभी-कभी 1 साल में मिला करते थे. रिया चक्रवर्ती ने बताया है कि शुरुआत में सुशांत ने मुझसे कहा था कि उन्हें केवल एक ही दिन में उनसे प्यार हो गया है जबकि मैंने सुशांत से 2 या 3 महीने का समय मांगा था इतना बड़ा फैसला मैं तुरंत नहीं ले सकती मुझे थोड़ा समय दो.

रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) ही मेरे बेटे की हत्यारी है : केके सिंह (KK singh)

 रिया चक्रवर्ती का कहना है कि मुझे यह पता नहीं था कि यह रिश्ता मेरे सारे सपने चकनाचूर कर देगा. रिया चक्रवर्ती ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत को फ्लाइट में बैठने से डर लगता था. यह बात उन्होंने तब कही थी जब हम लोग यूरोप ट्रिप के लिए जा रहे थे. यह बात उन्होंने फ्लाइट में कही थी. फ्लाइट में जब उन्हें डर लगता था तब वे एक खास तरह की दवाई लेते थे. यह दवाई वे हमेशा साथ रखते थे. रिया चक्रवर्ती ने इंटरव्यू में बताया है कि  हमें एक छोटा 'सुशी' चाहिए था. रिया ने उन पर हार्ड ड्राइव डिस्क डिलीट करने के आरोप को गलत बताया है. रिया ने उनके पैसे पर एस करने वाले आरोप को भी पूरी तरह से गलत बताया है. रिया चक्रवर्ती का कहना है कि हमारा रिलेशन यहां तक बढ़ गया था कि हम दोनों साथ रहने लगे थे,जबकि हमने अभी तक शादी का नहीं सोचा था, लेकिन हम यह सोचने लगे थे कि हमें एक छोटा सुशी चाहिए. जो पूरी तरह सुशांत सिंह की तरह हो.


सॉरी बाबू क्यों कहा था रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के शव से


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने